Mayor shaili oberoi clash with public

दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय के साथ मादीपुर में भिड़ंत, जनता ने की हाय हाय

दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय शनिवार को मादीपुर इलाके में जनता से मिलने पहुंचीं। इस दौरान जनता ने उनके साथ भिड़ंत कर दी। जनता ने मेयर से इलाके में साफ-सफाई और गंदे पानी की समस्या को लेकर सवाल पूछे। मेयर के जवाब से नाराज लोगों ने उन पर नारेबाजी की और गंदे पानी की बोतलें दिखाकर विरोध जताया।

जानकारी के मुताबिक, मेयर शैली ओबेरॉय मादीपुर इलाके में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचीं थीं। कार्यक्रम के बाद वे जनता से मिलने के लिए निकलीं। इस दौरान कुछ लोगों ने उनसे इलाके में साफ-सफाई और गंदे पानी की समस्या को लेकर सवाल पूछे। मेयर ने जवाब दिया कि उनकी सरकार इस समस्या को जल्द ही हल करने के लिए काम कर रही है।

मेयर के जवाब से नाराज लोगों ने उन पर नारेबाजी शुरू कर दी। उन्होंने मेयर को हाय हाय कहकर चिल्लाया और गंदे पानी की बोतलें दिखाकर विरोध जताया। इस दौरान भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। किसी तरह भीड़ से निकलकर मेयर वहां से निकलीं।

इस घटना के बाद इलाके में लोगों में नाराजगी है। लोगों का कहना है कि मेयर ने उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया है। वे जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान करने की मांग कर रहे हैं।

इलाके में साफ-सफाई और गंदे पानी को लेकर लोगों में दिखी नाराज़गी

मादीपुर इलाके में साफ-सफाई और गंदे पानी की समस्या एक पुरानी समस्या है। इलाके में सड़कों पर गंदगी और कूड़ा-कचरा बिखरा रहता है। इसके अलावा, इलाके में पानी की आपूर्ति भी ठीक नहीं है। अक्सर पानी गंदा और बदबूदार आता है।

See also  पंजाब के किसानों का 'दिल्ली चलो' मार्च: क्या 20,000 किसान पहुँच पाएंगे राजधानी?

मेयर शैली ओबेरॉय के साथ हुई भिड़ंत से साफ है कि इलाके में लोगों में इस समस्या को लेकर नाराजगी है। लोगों का कहना है कि मेयर ने उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया है। वे जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान करने की मांग कर रहे हैं।