woman-attacked-in-delhi-govindpuri

Woman attacked in Delhi Govindpuri दिल्ली गोविंदपुरी में महिला पर हमला, दो आरोपी

नई दिल्ली, 27 दिसंबर 2023: दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में मंगलवार देर रात किसी बात को लेकर दो पक्षों में लड़ाई हो गई। इस लड़ाई में दो लड़कों ने एक महिला को सड़क पर लेटा कर बुरी तरह पीटा। महिला की हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार देर रात करीब 11 बजे की है। गोविंदपुरी इलाके के एक गली में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में एक पक्ष के दो लड़कों ने दूसरे पक्ष की एक महिला को सड़क पर लेटा कर बुरी तरह पीटा।

पीड़ित महिला का नाम 35 वर्षीय है। वह अपने घर से बाजार जा रही थी। इसी दौरान दोनों लड़कों ने उसे रोक लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़िता के शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों के हस्तक्षेप के बाद दोनों लड़के मौके से भाग गए।

सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करेगी।

पुलिस का कहना है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

यह घटना एक बार फिर महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों को उजागर करती है। महिलाओं को अपनी सुरक्षा के प्रति सजग रहने की जरूरत है।

See also  Traffic Alert Moolchand to Ashram Chowk! मूलचंद अंडरपास से आश्रम चौक की ओर जाने वाली सड़क पर भारी जाम, यात्रा करने से पहले जानें हाल