Why Kejriwal is afraid Kapil Mishra asked

Why Kejriwal is afraid Kapil Mishra asked कपिल मिश्रा ने पूछा चोरी नहीं की है तो डर क्यों रहे हो?

नई दिल्ली, 4 जनवरी 2024: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उन्होंने कोई चोरी नहीं की है, तो उन्हें जांच से क्यों डर लग रहा है? मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल का रवैया पेशेवर अपराधियों जैसा है, जो जांच से बचने और पीड़ित कार्ड खेलने की कोशिश करते हैं।

मिश्रा ने कहा कि जांच से भागकर केजरीवाल कानून और संविधान का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा व्यवहार दिल्ली के मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता है। मिश्रा ने केजरीवाल से जांच का सामना करने की अपील की।

मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल पर शराब घोटाले के आरोप हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने शराब माफिया से रिश्वत लेकर शराब नीति में बदलाव किया था। मिश्रा ने कहा कि इस मामले में सीबीआई ने केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है, लेकिन केजरीवाल जांच से बच रहे हैं।

मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल ने 2013 में दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने के बाद शराब नीति में बदलाव किया था। इस बदलाव के बाद दिल्ली में शराब की कीमतें कम हो गईं। मिश्रा ने कहा कि इस बदलाव के पीछे केजरीवाल का उद्देश्य शराब माफिया को लाभ पहुंचाना था।

मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल पर शराब घोटाले के आरोपों के बाद दिल्ली में लोगों में आक्रोश है। उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल जांच से नहीं बचते हैं, तो वह दिल्ली की जनता के सामने अपनी सफाई पेश कर सकते हैं।

कपिल मिश्रा के आरोपों पर अरविंद केजरीवाल का जवाब

See also  Indian Election 2024 Party Wise Results: भारतीय चुनाव परिणाम विस्तृत विश्लेषण

अरविंद केजरीवाल ने कपिल मिश्रा के आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि वह शराब घोटाले में निर्दोष हैं। केजरीवाल ने कहा कि वह जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं।

केजरीवाल ने कहा कि कपिल मिश्रा एक झूठे नेता हैं। उन्होंने कहा कि मिश्रा ने हमेशा ही उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए हैं। केजरीवाल ने कहा कि मिश्रा दिल्ली की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

केजरीवाल पर शराब घोटाले के आरोपों की जांच जारी

सीबीआई ने शराब घोटाले के मामले में अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है। केजरीवाल ने इस पूछताछ को रद्द करने की मांग की है, लेकिन सीबीआई ने उनकी मांग को खारिज कर दिया है।

सीबीआई की पूछताछ 12 जनवरी को होगी। यह देखना होगा कि केजरीवाल इस पूछताछ का सामना करते हैं या फिर वह फिर से जांच से बचने की कोशिश करते हैं।