Resignations of leaders in Congress

कांग्रेस की न्याय यात्रा से पहले ही हो गया बड़ा खेल, एक के बाद दो दिग्गज नेताओं के इस्तीफे !

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के लिए आज एक बड़ा झटका लगा है। पार्टी के दो दिग्गज नेताओं, मिलिंद देवड़ा और कपिला नायक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। दोनों नेताओं ने अपने इस्तीफे के पत्रों में कहा है कि वे पार्टी नेतृत्व से नाखुश हैं।

मिलिंद देवड़ा, जो कांग्रेस के पूर्व युवा अध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, ने अपने इस्तीफे के पत्र में कहा है कि पार्टी नेतृत्व में अब कोई नयापन नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी को नए नेतृत्व की जरूरत है जो देश और लोगों की उम्मीदों पर खरा उतर सके।

कपिला नायक, जो कांग्रेस की महिला विंग की पूर्व अध्यक्ष और पार्टी की वरिष्ठ नेता हैं, ने अपने इस्तीफे के पत्र में कहा है कि पार्टी नेतृत्व में अब कोई विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व देश और लोगों के लिए काम करने में असफल रहा है।

इन दोनों नेताओं के इस्तीफे से कांग्रेस पार्टी के लिए एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है। पार्टी नेतृत्व के लिए इन दोनों नेताओं की जगह भरना आसान नहीं होगा।

इन दोनों नेताओं के इस्तीफे का कांग्रेस की न्याय यात्रा से पहले हुआ होना और भी बड़ा झटका है। पार्टी इस यात्रा के जरिए देश भर में न्याय और लोकतंत्र की आवाज बुलंद करने की कोशिश कर रही है। लेकिन इन नेताओं के इस्तीफे से पार्टी की इस यात्रा को भी नुकसान पहुंच सकता है।

हालांकि, कांग्रेस पार्टी ने इन दोनों नेताओं के इस्तीफे को एक निजी निर्णय बताया है। पार्टी ने कहा है कि वह इन नेताओं के फैसले का सम्मान करती है।

See also  Accident in Noida नोएडा फेज़ 1 थाने क्षेत्र में भयानक टक्कर में सब इंस्पेक्टर की मौत, दो सिपाही घायल