Noida Police ने Amity University

Noida Police ने Amity University के चारों ओर फैली अराजकता को खत्म किया

  • Post author:
  • Post category:नोएडा
  • Post last modified:January 9, 2024
  • Reading time:1 mins read

नोएडा पुलिस ने एमिटी यूनिवर्सिटी के चारों ओर फैली अराजकता को खत्म करने के लिए अभियान चलाया है। इस अभियान के तहत मंगलवार को पुलिस ने एमिटी यूनिवर्सिटी के आसपास अवैध रूप से खड़ी 250 कारों के चालान काटे हैं। पुलिस ने चेतावनी दी है कि भविष्य में भी ऐसी कार्रवाई जारी रहेगी।

एमिटी यूनिवर्सिटी के चारों ओर अवैध रूप से खड़ी कारें लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रही थीं। इससे ट्रैफिक जाम की समस्या पैदा हो रही थी। इसके अलावा, इन कारों से पार्किंग की समस्या भी बढ़ रही थी।

नोएडा पुलिस ने एमिटी यूनिवर्सिटी के चारों ओर अवैध रूप से खड़ी कारों के खिलाफ अभियान चलाने का फैसला किया। इस अभियान के तहत मंगलवार को पुलिस ने एमिटी यूनिवर्सिटी के आसपास 250 कारों के चालान काटे हैं।

पुलिस ने बताया कि इस अभियान के तहत पुलिस ने एमिटी यूनिवर्सिटी के आसपास के सभी इलाकों को कवर किया है। पुलिस ने चेतावनी दी है कि भविष्य में भी ऐसी कार्रवाई जारी रहेगी।

पुलिस के इस अभियान से एमिटी यूनिवर्सिटी के आसपास रहने वाले लोगों को राहत मिली है। लोगों का कहना है कि पुलिस का यह अभियान समय की जरूरत थी। इससे ट्रैफिक जाम की समस्या और पार्किंग की समस्या से निजात मिलेगी।

नोएडा पुलिस ने एमिटी यूनिवर्सिटी के चारों ओर फैली अराजकता को खत्म करने के लिए एक सराहनीय कदम उठाया है। उम्मीद है कि इस अभियान से एमिटी यूनिवर्सिटी के आसपास का माहौल सुधरेगा।

See also  Air Pollution Fresh air to breath for people in delhi NCR: दिल्ली-NCR के लोगों को धनतेरस पर मिली ताजा हवा