Murder of a young man in Shastri park bazar in Delhi

दिल्ली में सरेबाजार में युवक की हत्या, CCTV फुटेज देख रूह कांप जाएगी

दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां शास्त्री पार्क इलाके में सरेबाजार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपियों ने युवक का गला चाकू से रेत दिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो बेहद ही खौफनाक है।

घटना के मुताबिक, 26 जनवरी की रात करीब 8:30 बजे शास्त्री पार्क इलाके में एक युवक अपने एक जानकार की दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान चार युवक वहां आए और युवक से किसी बात पर झगड़ने लगे। झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने युवक पर गोली चला दी। गोली युवक के सीने में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

इसके बाद आरोपियों ने युवक का गला चाकू से रेत दिया। युवक मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि चार युवक युवक को दौड़ाकर गोली मारते हैं। इसके बाद आरोपी युवक का गला चाकू से रेत देते हैं। इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान समीर के रूप में हुई है। वह शास्त्री पार्क इलाके का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि समीर और आरोपियों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी झगड़े में आरोपियों ने समीर की हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।

See also  दिल्ली के मशहूर छोले-भटूरे: स्वाद का सफर, पुरानी यादों का सिलसिला

इस घटना से एक बार फिर से दिल्ली में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठने लगे हैं। दिल्ली में आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही हैं, जो लोगों को डरा रही हैं। पुलिस को इस मामले में कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए।

Source Twitter: @JhalkoDelhi