Delhi के कनॉट प्लेस में खेलते खतरों के खिलाड़ी

दिल्ली के कनॉट प्लेस में खेलते खतरों के खिलाड़ी

दिल्ली के सबसे धारावाहिक और रहगीरों के बीच एक समस्या उभर आई है, जो न केवल खतरनाक है, बल्कि जानलेवा भी हो सकती है। कनॉट प्लेस, जो दिल्ली की रूह है, वहां के अंडरपास का इस्तेमाल सड़क पार करने के लिए सुरक्षित रास्ता होता है, लेकिन कुछ लोग इसे खेल का मैदान बना देते हैं।

बड़ी ग्रिल के ऊपर चढ़कर सड़क पार करने का यह खतरनाक खेल वहां के वाहन चालकों के लिए जानलेवा साबित हो सकता है। इस क्रिया में लगे लोगों की संख्या में वृद्धि दिखाई दे रही है, जिससे आने वाले दिनों में एक्सीडेंट्स का खतरा बढ़ सकता है।

दरअसल, अंडरपास उपयोग करने का उद्देश्य ही सुरक्षा को बढ़ावा देना है, लेकिन यहां के कुछ लोगों का अनावश्यक रोमांच उन्हें जोखिम में डाल रहा है।

सड़क सुरक्षा के मामले में लोगों को सतर्क रहना चाहिए। ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए ही सड़कों को पार करना चाहिए। अंडरपास का सही उपयोग करके ही हम सड़कों पर सुरक्षित रह सकते हैं।

सड़क सुरक्षा में लापरवाही से बचने के लिए, हमें सावधानीपूर्वक और जिम्मेदारी से चलना होगा। खेल के जगह सड़कों पर सुरक्षा को प्राथमिकता देनी चाहिए ताकि हम सभी सुरक्षित रह सकें।

See also  Chandrika Gera Dixit Viral Vadapav Girl: दिल्ली वायरल सनसनी चंद्रिका गेरा दीक्षित ने सोशल मीडिया पर वायरल किया वाड़ा पाव