Bulldozer attacked in Narela, was cutting plots on agricultural land

नरेला के लामपुर में चला पीला पंजा, एग्रीकल्चर भूमि पर काट रहे थे प्लॉट

नई दिल्ली, 29 जनवरी 2024 दिल्ली के नरेला इलाके के लामपुर गांव में बुधवार को पीला पंजा चला। यहां कृषि भूमि पर अवैध रूप से प्लॉट काट रहे कुछ लोगों को दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) की टीम ने पकड़ा। टीम ने मौके पर पहुंचकर प्लॉट काटने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे उपकरणों को जब्त कर लिया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की।

DDA की टीम ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि नरेला के लामपुर गांव में कुछ लोग कृषि भूमि पर अवैध रूप से प्लॉट काट रहे हैं। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। जांच के दौरान टीम ने देखा कि कुछ लोग ट्रैक्टरों से कृषि भूमि को काट रहे थे। टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों को पकड़ा और प्लॉट काटने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे उपकरणों को जब्त कर लिया।

DDA की टीम ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कृषि भूमि का अवैध रूप से उपयोग करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने इस कार्रवाई का स्वागत किया। लोगों ने कहा कि इससे अवैध निर्माण पर लगाम लगेगा और कृषि भूमि का संरक्षण होगा।

See also  Big action by Delhi Police दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बेटनोवेट-एन क्रीम बनाने वाली नकली फैक्ट्री का भंडाफोड़