child kidnapped in Jaitpur

दिल्ली के जैतपुर इलाके में भरे बाजार में 11 महीने के बच्चे का अपहरण

नई दिल्ली, 18 जनवरी 2024: दिल्ली के जैतपुर थाना इलाके में एक भरे बाजार में 11 महीने के बच्चे का अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित ने बताया कि वह एक ब्यूटी पार्लर चलाती हैं और उनकी 10 साल की बेटी अपने 11 महीने के भाई को दुकान के सामने गोद में लेकर खड़ी थी। तभी बाइक पर कुछ लोग आए और लड़की की गोद से बच्चा छीनकर भाग गए।

घटना के बाद पीड़ित महिला ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने का प्रयास शुरू किया है।

पुलिस के मुताबिक, अपराधी बाइक पर आए थे और उन्होंने बच्चे को गोद में उठाकर भागने का प्रयास किया। लड़की ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन अपराधी किसी को कुछ समझने से पहले ही बच्चे को लेकर भाग गए।

पुलिस ने बताया कि अपराधियों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। इसके साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है। लोग अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे अपने बच्चों को अकेले न छोड़ें और हमेशा उन पर नजर रखें।

बच्चे के परिजनों ने अपराधियों से अपील की है कि वे बच्चे को सुरक्षित वापस कर दें।

See also  दिल्ली में फिर चली गोलियां, कालिंदी कुंज इलाके में युवक को मारी गई गोली