ek naari 100 pe bhari award

शिक्षा सलाहकार ज्योति अरोड़ा को ‘एक नारी 100 पे भारी’ पुरस्कार से नवाजा गया

दिल्ली, 12 अक्टूबर 2023: द्वारका, दिल्ली के होटल में आयोजित एक पुरस्कार समारोह में, शिक्षा सलाहकार ज्योति अरोड़ा (ज्ञान ज्योति एजुकेशन कंसल्टेंसी के निदेशक) ने ‘एक नारी 100 पे भारी’ पुरस्कार जीतकर दिल्ली के शिक्षा और समाज के प्रति अपने उत्कृष्ट काम की प्रशंसा प्राप्त की। उन्होंने शिक्षा और समाज के बेहतर भविष्य के लिए अपने संवेदनशील कार्य के लिए महत्वपूर्ण योगदान किया है।

ज्योति अरोड़ा द्वारका के होटल में आयोजित समारोह में इस पुरस्कार से सम्मानित की गईं, और उनके शिक्षा और समाज के प्रति अपने संवेदनशील कार्य को यहाँ समय-समय पर एक महत्वपूर्ण कदम माना गया।

ज्योति अरोड़ा एक वास्तविक महिला सशक्तिकरण का परिपूर्ण उदाहरण है। उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में महिलाओं को उत्तेजना देने और समाज को बेहतर बनाने के लिए अपने संघर्ष के माध्यम से अपनी पहचान बनाई है।

ज्योति अरोड़ा का प्रभाव विशेष रूप से दिल्ली के शिक्षा सेक्टर में महसूस हो रहा है। उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में अपने नवाचारपूर्ण दृष्टिकोण के साथ महिलाओं को शिक्षा के क्षेत्र में अधिक शिक्षित बनाने में मदद की है।

jyoti arora 3694129038 e1697183377535
शिक्षा सलाहकार ज्योति अरोड़ा

ज्योति अरोड़ा की यह उपलब्धि एक महिला के लिए महिला के साथ खड़ी होने की साक्षरता और सामाजिक सद्भाव की मिसाल है। उनके कार्य के पीछे की महत्वपूर्ण कहानी दिल्ली के लिए एक बेहतर भविष्य की ओर एक महत्वपूर्ण कदम है।

इस पुरस्कार से सम्मानित होने पर, ज्योति अरोड़ा को दिल्ली का गर्व महसूस हो रहा है, और हम सबको उनके उत्कृष्ट कार्य को महसूस करने के लिए प्रेरित करते हैं। वे एक सफल महिला सलाहकार और सामाजिक परिवर्तनकार हैं, और उनके संवेदनशीलता और सामाजिक सेवा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का सलाम है।

See also  CBSE बोर्ड 2024: 10वीं और 12वीं के परिणाम जल्द होंगे घोषित

इस पुरस्कार के माध्यम से, हम सभी ज्योति अरोड़ा के महत्वपूर्ण कार्य की सराहना करते हैं और उनके प्रति हमारी आदरणीय सलामी पुरस्क