Suicide at Delhi INA metro station: A man committed suicide by jumping in front of the metro.

दिल्ली INA मेट्रो स्टेशन पर आत्महत्या: 30 वर्षीय व्यक्ति ने मेट्रो के सामने कूदकर जान दी

  • Post author:
  • Post category:South Delhi / INA
  • Post last modified:January 28, 2024
  • Reading time:1 mins read

नई दिल्ली, 28 जनवरी 2024: दिल्ली के INA मेट्रो स्टेशन पर शनिवार शाम एक व्यक्ति ने मेट्रो के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, देर शाम करीब 7.38 बजे उन्हें एक शख्स के मेट्रो के सामने कूदने की कॉल मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तो पता चला कि प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर बदली तरफ जाने वाली मेट्रो ट्रैक पर एक युवक पड़ा हुआ है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान अजितेज (30) के रूप में हुई है। वह सत्य निकेतन का रहने वाला था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक अजितेज मानसिक रूप से परेशान था। वह कुछ दिनों से तनाव में चल रहा था। उसने आत्महत्या करने की भी बात कही थी। पुलिस ने अजितेज के परिजनों से भी पूछताछ की है। परिजनों ने बताया कि अजितेज की शादी होने वाली थी, लेकिन कुछ दिनों से वह शादी के बारे में बात करने से बच रहा था।

पुलिस का मानना ​​है कि अजितेज ने मानसिक तनाव के कारण आत्महत्या की है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की गहनता से जांच कर रही है।

यह घटना एक बार फिर से आत्महत्या की गंभीरता को उजागर करती है। हमें अपने आसपास के लोगों की मानसिक स्थिति पर ध्यान देना चाहिए और अगर उन्हें किसी तरह की समस्या है, तो उन्हें मदद करने के लिए आगे आना चाहिए।

See also  दिल्ली पुलिस के मालखाने में लगी आग, 250 से ज्यादा टू-वीलर जलकर खाक