Poonam pandey is alive

पूनम पांडे जिंदा हैं! मौत की खबरें झूठी, एक्ट्रेस ने वीडियो जारी कर किया खुलासा

बॉलीवुड गलियारों में आज हड़कंप मच गया जब सोशल मीडिया पर तेजी से ये खबर फैलने लगी कि अभिनेत्री पूनम पांडे का निधन हो गया है। कुछ मिनटों में ही ये खबर जंगल की आग की तरह फैल गई और फैंस और इंडस्ट्री के लोगों को सदमे में डाल दिया। मगर कुछ ही घंटों बाद खुद पूनम पांडे ने एक धमाकेदार वीडियो पोस्ट कर इन अफवाहों को हवा में उड़ा दिया और बताया कि वो पूरी तरह से जिंदा हैं और स्वस्थ हैं।

“मैं पूनम पांडे हूं और मैं जिंदा हूं!” – वीडियो में बोलीं पूनम

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो में पूनम बेहद गुस्से में नजर आईं। उन्होंने साफ शब्दों में कहा, “ये क्या हो रहा है? लोग मेरी मौत की अफवाहें क्यों फैला रहे हैं? मैं जिंदा हूं और अपने परिवार के साथ घर पर हूं। ये कैसी घटिया हरकतें हैं?”

परिवार और दोस्तों पर अफवाहों का असर

अपने वीडियो में पूनम ने ये भी बताया कि मौत की इन अफवाहों ने उनके परिवार और दोस्तों को काफी परेशान किया है। उन्होंने लोगों से गुजारिश करते हुए कहा, “मेरे परिवार और दोस्तों को इन अफवाहों से बहुत तकलीफ हो रही है। कृपया इन झूठी खबरों पर ध्यान न दें और उन्हें ना फैलाएं।”

कहां से उठीं मौत की अफवाहें?

सोमवार को सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल होने लगी कि पूनम पांडे का निधन हो गया है। इन खबरों में सर्वाइकल कैंसर को उनकी मौत का कारण बताया जा रहा था। हालांकि, पूनम ने इन दावों को भी खारिज कर दिया और कहा कि वो बिल्कुल स्वस्थ हैं।

See also  Virat Kohli and Anushka Sharma become parents of a son: वीराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बेटे 'अकाय' का झूठ: सोशल मीडिया पर फेक न्यूज का खेल

कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

पूनम ने वीडियो में इस बात पर भी रोष जताया कि कुछ लोग उनके करियर को नुकसान पहुंचाने के लिए इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी है कि वो ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रही हैं।

सच्चाई आई सामने, फैंस ने ली राहत की सांस

पूनम का वीडियो सामने आने के बाद उनके फैंस और इंडस्ट्री के लोगों ने राहत की सांस ली है। सभी को खुशी है कि ये सिर्फ एक गलत खबर थी और पूनम बिल्कुल ठीक हैं। हालांकि, इस पूरे घटनाक्रम ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अफवाहों के तेजी से फैलने और उनके गंभीर परिणामों पर चिंता जताई है।

तो ये थी पूरी कहानी। पूनम पांडे जिंदा हैं और स्वस्थ हैं। मौत की खबरें सिर्फ अफवाहें थीं, जिन्होंने कुछ समय के लिए सबको परेशान कर दिया। उम्मीद है कि भविष्य में इस तरह की गलत और असंवेदनशील अफवाहें फैलाने से लोग सबक लेंगे और सोशल मीडिया का इस्तेमाल और जिम्मेदारी से करेंगे।