Police encounter between snatchers in Noida

Police encounter between snatchers in Noida नोएडा की पुलिस ने एक खतरनाक अपराधी बंदूकधारी को गिरफ्तार किया

क्राइम को रोकने के लिए पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में थाना सेक्टर-58, नोएडा की पुलिस ने एक खतरनाक अपराधी बंदूकधारी को गिरफ्तार किया। इस मुठभेड़ में दो अपराधियों ने पुलिस के जवानों के साथ भारी आंशिकवाद किया।

यह मामला सोमवार की देर रात्रि में हुआ था, जब पुलिस ने थाना सेक्टर-58 के क्षेत्र में जारी गरमागरम अपराधियों की रिपोर्ट पाई। पुलिस ने तुरंत कदम उठाया और उन्हें पकड़ने के लिए दौड़ा। इस मुकाबले में बदमाशों ने पुलिस को बचाने के लिए गोलियों की बारिश की।

इस मुठभेड़ में अनिकेत और अंशुल नामक दो अपराधी घायल हुए और उन्हें गिरफ्तार किया गया। दोनों को पुलिस ने तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया है और उनकी सेहत वाला है।

इस मुठभेड़ में पुलिस ने बरामद किया 9 मोबाइल फोन, एक मोटरसाइकिल स्प्लेंडर, और अवैध हथियार। पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की योजना बनाई है ताकि ऐसी घटनाएं होने से पहले ही उन्हें रोका जा सके।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह मुठभेड़ अपराधियों के खिलाफ सशक्त कार्रवाई का सबूत है और वे सुनिश्चित करेंगे कि अपराधियों को कड़ी सजा मिले।

इस मामले में पुलिस की जल्दबाजी और तत्परता को सलामी दी जा रही है, जिससे समाज में लोगों की सुरक्षा के प्रति विश्वास मजबूत होगा।

See also  Woman robbed in Uttam Nagar दिल्ली में महिला से गला घोंटकर लूट, CCTV फुटेज में दिखी वारदात