मिथुन चक्रवर्ती को ब्रेन स्ट्रोक

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, डॉक्टरों ने दी हालत पर अपडेट

शनिवार की सुबह दिग्गज अभिनेता और राजनेता मिथुन चक्रवर्ती को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें ब्रेन स्ट्रोक होने की पुष्टि की है। फिलहाल, मिथुन चक्रवर्ती पूरी तरह से होश में हैं और उनका इलाज चल रहा है। इस खबर से उनके प्रशंसकों और फिल्म इंडस्ट्री में चिंता की लहर दौड़ गई है।

ब्रेन स्ट्रोक की पुष्टि:

अस्पताल ने जारी किए गए एक बयान में कहा है कि, “नेशनल अवॉर्ड विजेता अभिनेता श्री मिथुन चक्रवर्ती (73) को दाहिने ऊपरी और निचले अंगों में कमजोरी की शिकायत के साथ शनिवार सुबह करीब 9.40 बजे अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में लाया गया था। जांच के बाद उन्हें इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर एक्सीडेंट (इस्केमिक स्ट्रोक) होने का पता चला है।”

इलाज और वर्तमान स्थिति:

बयान में आगे कहा गया है कि, “उन्हें आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान की जा रही है और उनकी निगरानी की जा रही है। फिलहाल, वह पूरी तरह से होश में हैं और नरम आहार ले रहे हैं। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।”

फैन्स की चिंता:

मिथुन चक्रवर्ती को ब्रेन स्ट्रोक होने की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। कई फिल्मी हस्तियों ने भी उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए ट्वीट किए हैं।

आगे क्या?

अस्पताल ने अभी तक उनके अस्पताल में रहने की अवधि के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। यह देखना होगा कि उनका इलाज कैसे आगे बढ़ता है और उनकी सेहत में कितना सुधार होता है।

See also  बालकृष्ण ने अभिनेत्री अंजलि को धक्का दिया: सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया

मिथुन चक्रवर्ती के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने के लिए आप सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सकते हैं। ब्रेन स्ट्रोक के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए आप अपने दोस्तों और परिवार से बात कर सकते हैं।