Fire in Delhi

दिल्ली के पीतमपुरा में 4 मंजिला मकान में लगी भीषण आग, 5 लोगों की मौत, कई घायल

नई दिल्ली, 18 जनवरी 2024: दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में गुरुवार रात एक 4 मंजिला मकान में भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आने से 7 लोग झुलस गए, जिनमें से 5 लोगों की मौत हो गई। 2 लोगों की हालत गंभीर है।

आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू किया। करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

आग पीतमपुरा के जेपी ब्लॉक में स्थित एक मकान में लगी थी। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग इतनी भीषण थी कि मकान के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकालना मुश्किल हो रहा था। फायर ब्रिगेड के जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को बाहर निकाला।

आग में मरने वालों में 3 महिलाएं और 2 पुरुष शामिल हैं। मृतकों की पहचान गीता (35), रेखा (30), सुमन (40), राकेश (35) और राजेश (40) के रूप में हुई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

इस घटना से पीतमपुरा इलाके में सनसनी फैल गई है। लोगों ने आग लगने के कारणों की जांच और पीड़ितों को मुआवजा देने की मांग की है।

See also  Building Collapse in Gurugram गुड़गांव में निर्माणाधीन साइट पर हादसा, बेसमेंट की खुदाई के दौरान मिट्टी ढहने से एक मजदूर की मौत