Kalandi Kunj area me chali goliya

दिल्ली में फिर चली गोलियां, कालिंदी कुंज इलाके में युवक को मारी गई गोली

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है। इस बार कालिंदी कुंज इलाके के मदनपुर खादर में अमन नाम के एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि यह घटना आपसी रंजिश के चलते हुई है।

घटना का विवरण

पुलिस के अनुसार, घटना शनिवार शाम करीब 7 बजे की है। अमन अपने दोस्तों के साथ मदनपुर खादर इलाके में घूम रहा था। तभी, कुछ बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और अमन को गोली मार दी। गोली लगने से अमन गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपसी रंजिश में हुई घटना

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह घटना आपसी रंजिश के चलते हुई है। अमन और आरोपियों के बीच पहले भी कुछ कहासुनी हुई थी। पुलिस का कहना है कि इस मामले में सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

दिल्ली में बढ़ रही गोलीबारी की घटनाएं

दिल्ली में गोलीबारी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। पिछले कुछ महीनों में कई गोलीबारी की घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें कई लोगों की जान जा चुकी है। पुलिस इन घटनाओं को रोकने के लिए लगातार प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक इन घटनाओं पर पूरी तरह से लगाम नहीं लगाई जा सकी है।

See also  दिल्ली में बढ़ती गर्मी का आंकड़ा: नागरिकों की मुश्किलें बढ़ती जा रहीं

यह घटना दिल्ली में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाती है। पुलिस को इन घटनाओं को रोकने के लिए ठोस कदम उठाने होंगे।