You are currently viewing कबड्डी प्रतियोगिता – आयोजन और उत्सुकता

कबड्डी प्रतियोगिता – आयोजन और उत्सुकता

15 अक्टूबर को राजगढ़ कॉलोनी के मिनी स्टेडियम, गली संख्या 5 गांधी नगर दिल्ली 31, सुबह 8.00 बजे एक विशाल कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन होने वाला है। इस प्रतियोगिता के आगामी आयोजन ने लोगों को बेहद उत्सुक बना दिया है। यहाँ जानिए कि इस प्रतियोगिता में क्या-क्या है!

पुरस्कार और प्रमुख आयोजक:

इस प्रतियोगिता में दिलचस्पी बढ़ाने वाला मुद्दा है। पहले पुरस्कार का राशि है 11,000 रुपये, जबकि दूसरे पुरस्कार का इनाम 5,100 रुपये है, और तीसरे पुरस्कार के लिए 3,100 रुपये हैं।

इस आयोजन के प्रमुख आयोजक हैं –

whatsapp image 2023 10 13 at 12.29.44 pm
भारत चौहान ( अखिल भारतीय हिन्दू शक्ति दल )
whatsapp image 2023 10 13 at 12.29.45 pm
विक्रम शर्मा (विक्की) (महामंत्री अखिल भारतीय हिन्दू शक्ति दल)

अथवा अन्य कार्यकर्ता प्रदीप शर्मा और मुकेश शर्मा । उन्होंने कई महीनों से मेहनत की है ताकि युवाओं को एक मंच मिल सके, जहाँ वे अपने कबड्डी कौशल का प्रदर्शन कर सकें।

आयोजन का महत्व:

कबड्डी एक खेल है जो हमारे देश में बड़ी धरोहर है। यह प्रतियोगिता युवाओं के लिए एक महत्वपूर्ण मौका प्रदान कर रही है अपने कौशल को दिखाने का। इस आयोजन को जितने के लिए होने वाले प्रतियोगिताओं को हम सभी साथ में समर्थन देना चाहिए।

सबके लिए आग्रह:

आप भी इस आयोजन में भाग लेने और देखने के लिए उत्सुक हैं। यह कबड्डी प्रतियोगिता देखने के लिए ग्राउंड पर मौजूद होने का अवसर है और युवाओं का समर्थन करने के लिए अद्वितीय है।

यह आयोजन न केवल खेल के प्रति रुझान बढ़ा रहा है, हम सभी को इस आयोजन का समर्थन करना चाहिए, ताकि हमारे युवा कबड्डी खिलाड़ी अपनी कौशल से हमें गर्वित कर सकें।

इस प्रतियोगिता का अनुसरण करने के लिए तैयार हों और समर्थन का हिस्सा बनें।

See also  Kejariwal in Vipassana दिल्ली प्रदूषण से त्रस्त, मुख्यमंत्री विपश्यना में मस्त