Gang supplying drugs in hostels caught

Gang supplying drugs in hostels caught दिल्ली की यूनिवर्सिटी,कॉलेज,हॉस्टलों में ड्रग्स सप्लाई करने वाला गैंग पकड़ा

नोएडा, 7 जनवरी 2024: नोएडा पुलिस ने एक ऐसे गैंग का भंडाफोड़ किया है, जो नोएडा और दिल्ली की यूनिवर्सिटी, कॉलेज और हॉस्टलों में ड्रग्स सप्लाई करता था। इस गैंग में 5 सदस्य शामिल हैं, जिनमें से 4 छात्र हैं।

पुलिस के मुताबिक, इस गैंग का सरगना सागर है, जो दिल्ली विश्वविद्यालय से बीकॉम पासआउट है। बाकी सदस्यों में चेतन (एमिटी यूनिवर्सिटी का छात्र), सचिन और हर्ष (ITI पासआउट) और निशांत (डिलीवरी हेड) शामिल हैं।

गैंग का काम फ्लिपकार्ट और अमेजन के रैपर में ड्रग्स भरकर स्टूडेंट्स के रूम तक डिलीवरी करना था। वे PORTER एप पर ऑर्डर लेते थे।

dr
Credit: twitter

पुलिस ने इस गैंग के पास से 13 किलोग्राम शिलांग का गांजा, 60 ग्राम विदेशी ड्रग्स, 7 मोबाइल फोन और एक लैपटॉप बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक, गैंग के सदस्यों ने पिछले कुछ महीनों में नोएडा और दिल्ली के कई कॉलेजों और हॉस्टलों में ड्रग्स की सप्लाई की है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि गैंग में और कौन-कौन शामिल हैं।

पुलिस का कहना है कि यह गैंग युवाओं को नशे की लत में डालने का काम कर रहा था। पुलिस ने इस मामले में गैंग के सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है और उन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

See also  Corona in Ghaziabad गाजियाबाद में 8 महीने बाद कोरोना का दोबारा प्रवेश, भाजपा पार्षद अमित त्यागी पाए गए संक्रमित