Divya Pahuja shot dead in Gurgaon hotel

Divya Pahuja shot dead in Gurgaon hotel दिव्या पाहूजा की गुड़गांव के होटल मे गोली मारकर हत्या

गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रैंड दिव्या पाहूजा की हत्या, बीएमडब्ल्यू कार में शव लेकर फरार

2016 में मुम्बई में हुए गैंगस्टर संदीप गाडोली के एनकाउंटर के मामले में नया मोड़ आया है। उनकी गर्लफ्रैंड दिव्या पाहूजा को गुड़गांव के होटल में गोली मारकर हत्या कर दिया गया है। यह घटना तब हुई है है, जब दिव्या को हाईकोर्ट ने जमानत पर छोड़ दिया था।

दिव्या पाहूजा की हत्या के प्रसंग में, आरोपी BMW कार में शव लेकर फरार हो गया है। पुलिस ने इस मामले में होटल मालिक समेत तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है। दिव्या पाहूजा संदीप गाडोली के एनकाउंटर की गवाह बताई जा रही दिव्या पाहूजा को उसी के होटल में गोली मारकर मार दिया गया। यह घटना राजनीतिक और क्राइम सर्किलों में सनसनी मचा दी है अब इस मामले में पुलिस की जांच जारी है और आरोपी की तलाश जारी है।

इस संदिग्ध घटना ने होटल उद्यमियों और पुलिस को भी सतर्क कर दिया है। इसके संबंध में जल्द ही और अधिक जानकारी सामने आने की उम्मीद है। गाडोली के एनकाउंटर के सच्चाई को लेकर अब तक बहुत सी रायें थीं, लेकिन इस ताज़ा हत्या के बाद मामले में नए अंधेरे पहलू सामने आ रहे हैं।

संदीप गाडोली के एनकाउंटर की गवाह दिव्या पाहूजा की हत्या के पीछे का राज अभी भी सुलझाने की कोशिश की जा रही है। इसमें शायद और भी अनजाने सच और तथ्य सामने आ सकते हैं। समाचार के मुताबिक, दिव्या की हत्या के पीछे का मोतीव और आरोपी की पहचान पुलिस को सुलझाने में जुटी है। इस संदिग्ध मामले में और जानकारी के इंतजार में सभी नजरें अब पुलिस की तरफ हैं।

See also  गुरुग्रामवासियों की राहत! पीएम मोदी ने दी सौगात, नई Metro Rail Line का हुआ शिलान्यास, हरियाणा को करोड़ों का तोहफा!