Conductor commits suicide in delhi

Conductor commits suicide दिल्ली परिवहन निगम में कंडक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

नई दिल्ली: दिल्ली परिवहन निगम (DTC) में यमुना विहार डिपो के एक कंडक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कंडक्टर की पहचान 35 वर्षीय (नाम गुप्त ) के रूप में हुई है।

घटना आज सुबह करीब 11 बजे हुई। कंडक्टर ऑन ड्यूटी कैश सेक्शन में था, जब उसने फांसी लगा ली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। हालांकि, माना जा रहा है कि कंडक्टर किसी न किसी दबाव में था। यह दबाव अधिकारियों का, आर्थिक, पारिवारिक या कम तनख्वाह का हो सकता है।

कंडक्टर के परिवार के सदस्यों ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था। वह अक्सर अकेला बैठा रहता था और बातचीत नहीं करता था।

डीटीसी के अधिकारियों ने कहा कि यह एक दुखद घटना है। वे कंडक्टर के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही इसका खुलासा होगा।

कंडक्टर की आत्महत्या के बाद परिवहन निगम के कर्मचारियों में भी हड़कंप मच गया है। कर्मचारियों का कहना है कि यह घटना एक चेतावनी है। इससे यह पता चलता है कि कर्मचारी कितना दबाव में हैं।

कर्मचारियों ने मांग की है कि डीटीसी प्रबंधन कर्मचारियों के दबाव को कम करने के लिए कदम उठाए।

See also  कबड्डी प्रतियोगिता - आयोजन और उत्सुकता