Milk theft in Ghaziabad society

गाजियाबाद सोसायटी में दूध चोरी का सीसीटीवी आया सामने

गाजियाबाद, 14 जनवरी 2024, गाजियाबाद की गोल्फ लिंक सोसायटी में दूध चोरी का अनोखा मामला सामने आया है। एक मेड ने फ्लैट के गेट पर लटका दूध का पैकेट चुरा लिया। ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, कविनगर थाना क्षेत्र के गोल्फ लिंक सोसायटी में एक परिवार रहता है। परिवार ने एक मेड को काम पर रखा था। मेड का नाम रीना है। रीना पिछले कुछ दिनों से फ्लैट में काम कर रही थी।

सोमवार को सुबह परिवार के सदस्य जब सोकर उठे तो उन्हें पता चला कि फ्लैट के गेट पर रखा दूध का पैकेट गायब है। परिवार ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो पता चला कि मेड रीना ने दूध का पैकेट चुराया है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि रीना फ्लैट के गेट पर लटके दूध के पैकेट को उठाकर अपने बैग में डाल लेती है। इसके बाद वह चुपके से वहां से निकल जाती है।

परिवार ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस ने मेड रीना को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस घटना से सोसायटी में रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया है। लोगों का कहना है कि यह एक गंभीर मामला है। पुलिस को ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

See also  Delhi NCR Winter दिल्ली की सर्दी, ठंडी है पर टशन भी है!