Arvind Kejriwal's big statement on not appearing before ED

Arvind Kejriwal’s big statement अरविंद केजरीवाल का ED के सामने पेश नहीं होने पर बड़ा बयान

अरविंद केजरीवाल का ईडी के सामने पेश नहीं होने पर बड़ा बयान, कहा- BJP मेरी ईमानदारी को चोट पहुंचाना चाहती है

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी के सामने पेश नहीं होने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा उन्हें गिरफ़्तार करना चाहती है, लेकिन वे बीजेपी की इस तानाशाही के सामने नहीं झुकेंगे।

केजरीवाल ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी सम्पत्ति उनकी ईमानदारी है। ये लोग फ़र्ज़ी मुक़दमों से उनकी ईमानदारी पर चोट करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे ईमानदार हैं और जी-जान लगाकर भाजपा के इस अन्याय से लड़ते रहेंगे।

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा को पता है कि दिल्ली की जनता उन्हें पसंद करती है। इसीलिए वह उन्हें बदनाम करने के लिए इस तरह की साजिशें रच रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की इस साजिश का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने दिल्ली की शराब नीति पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की शराब नीति पूरी तरह से पारदर्शी है। इस नीति से दिल्ली में शराब की कीमतें कम हुई हैं और अवैध शराब की बिक्री में कमी आई है।

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा को दिल्ली की जनता का भरोसा नहीं है। इसीलिए वह इस तरह के झूठे आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की इस साजिश का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

केजरीवाल के इस बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा ने कहा कि केजरीवाल की ईमानदारी की नीयत पर सवाल उठ रहे हैं। भाजपा ने कहा कि केजरीवाल को ईडी के सामने पेश होकर अपनी सफाई देनी चाहिए।

See also  नरेला के लामपुर में चला पीला पंजा, एग्रीकल्चर भूमि पर काट रहे थे प्लॉट