Man shot dead in noida

नोएडा में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक की हत्या कर दी

नोएडा, 20 जनवरी 2024: नोएडा में अपराधियों का मनोबल दिनोदिन बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को शहर के पॉश इलाके सेक्टर 104 में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में दहशत फैल गई है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान 30 वर्षीय के रूप में हुई है। वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। वह शुक्रवार दोपहर अपनी कार से काम पर जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। मृतक की गर्दन और चेहरे पर गोली लगी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की पहचान की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है। लोगों का कहना है कि नोएडा में अपराध बढ़ता जा रहा है। पुलिस को अपराधियों पर अंकुश लगाने की जरूरत है।

पुलिस का कहना है कि विकास का किसी से कोई विवाद नहीं था। इस घटना के पीछे कोई साजिश भी हो सकती है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

इस घटना से नोएडा पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं। लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर नोएडा में बदमाशों को इतना हौसला कैसे मिल रहा है।

पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

See also  Nokia Edge Max 2024: 108 मेगापिक्सल कैमरा और 7500mAh बैटरी के साथ नई ऊंचाईयों की ओर!