दिल्ली पुलिस ने ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ किया

दिल्ली पुलिस ने ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ किया, 1 किलो से अधिक ड्रग्स बरामद

दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस ऑपरेशन में पुलिस ने 1.016 किलो ड्रग्स बरामद किया है, जिसकी बाजार मूल्य 5 करोड़ रुपये से अधिक है। पुलिस ने ड्रग्स रैकेट के 3 सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है।

चाय के पैकेट में छिपाकर लाए जाते थे ड्रग्स:

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों में से एक म्यांमार का नागरिक है। वह दिल्ली में मिज़ोरम के रास्ते से चाय के पैकेट में छिपाकर ड्रग्स लाता था। पुलिस ने आरोपी के पास से चाय के 10 पैकेट बरामद किए हैं, जिनमें ड्रग्स छिपाकर लाया गया था।

द्वारका पुलिस ने किया ऑपरेशन:

यह ऑपरेशन द्वारका क्षेत्र के DCP अंकित सिंह की नेतृत्व में एंटी नार्कोटिक्स सेल ने किया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को धर दबोचा।

नशे के व्यापार पर लगाम लगाने का प्रयास:

दिल्ली पुलिस की इस कार्रवाई को नशे के व्यापार पर लगाम लगाने के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है। पुलिस ने कहा है कि वह नशे के व्यापारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जारी रखेगी।

समाज में सकारात्मक संदेश:

इस कार्रवाई से समाज में एक सकारात्मक संदेश गया है कि पुलिस नशे के व्यापारियों के खिलाफ सख्त है। इससे नागरिकों में आत्मविश्वास और न्याय के प्रति विश्वास मजबूत होगा।

See also  Fake call center नेताजी सुभाष प्लेस के नकली कॉल सेंटर का भंडाफोड़, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने चार गिरफ्तार!