In the Elvish Yadav case, complainant Gaurav Gupta received death threats, reached Delhi High Court.

एल्विश यादव केस में शिकायतकर्ता गौरव गुप्ता को जान से मारने की मिली धमकी, पहुंचे दिल्ली हाई कोर्ट

नोएडा में आयोजित एक रेव पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल करने के सनसनीखेज मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। इस मामले में शिकायत दर्ज कराने वाले गौरव गुप्ता को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस बात से सहमे गौरव गुप्ता ने दिल्ली हाई कोर्ट में सुरक्षा की मांग करते हुए एक याचिका दायर की है।

गौरव गुप्ता एक एनजीओ के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर हैं। वे जानवरों के संरक्षण के लिए काम करते हैं। पिछले कुछ दिनों से वे सुर्खियों में हैं क्योंकि उन्होंने नोएडा में आयोजित एक रेव पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। गौरव गुप्ता का दावा है कि इस पार्टी में विदेशी लड़कियों को बुलाया गया था और उन्हें नशे के लिए सांपों का जहर दिया गया था।

गौरव गुप्ता के इस आरोप के बाद नोएडा पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने अब तक इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से कुछ नामजद आरोपी हैं और कुछ अज्ञात हैं। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या इस रेव पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल किया गया था।

इस बीच गौरव गुप्ता को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। धमकियां देने वाले लोग उन्हें फोन पर बता रहे हैं कि अगर उन्होंने एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत वापस नहीं ली तो उन्हें मार दिया जाएगा।

गौरव गुप्ता ने कहा कि वे एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत वापस नहीं लेंगे क्योंकि उन्होंने जो किया है वह गलत है। उन्होंने कहा कि वे न्याय के लिए लड़ेंगे और एल्विश यादव को सजा दिलवाएंगे।

See also  नोएडा पुलिस का मानवीय चेहरा आया सामने, जरूरतमंदों को वितरित किए कंबल

गौरव गुप्ता की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट में जल्द सुनवाई हो सकती है। यह देखना होगा कि कोर्ट इस मामले में क्या फैसला करता है।

क्या आपके हिसाब से गौरव गुप्ता को सुरक्षा मिलनी चाहिए?

इस मामले में कई सवाल खड़े हो रहे हैं। पहला सवाल यह है कि क्या इस रेव पार्टी में वाकई में सांपों के जहर का इस्तेमाल किया गया था? दूसरा सवाल यह है कि अगर जहर का इस्तेमाल किया गया था तो इसका मकसद क्या था? तीसरा सवाल यह है कि गौरव गुप्ता को मिल रही जान से मारने की धमकियां किसने दी हैं?

इन सभी सवालों का जवाब मिलना अभी बाकी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और उम्मीद है कि जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी।

क्या आप इस मामले में गौरव गुप्ता को सही समझते हैं? क्या आपको लगता है कि उन्हें सुरक्षा मिलनी चाहिए? अपने विचार कमेंट में जरूर शेयर करें।