मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की पत्नी मारपीठ के बाद अस्पताल में भर्ती

Vivek Bindra in trouble मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की पत्नी मारपीठ के बाद अस्पताल में भर्ती

  • Post author:
  • Post category:नोएडा
  • Post last modified:December 23, 2023
  • Reading time:1 mins read

नोएडा, 22 दिसंबर 2023: अंतरराष्ट्रीय मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ उनकी पत्नी यानिका से मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। यानिका को इलाज के लिए दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, विवेक बिंद्रा ने 6 दिसंबर 2023 को यानिका से शादी की थी। शादी के 8 दिन बाद 14 दिसंबर को यानिका ने नोएडा के थाना सेक्टर 126 क्षेत्र में शिकायत दर्ज कराई है।

यानिका ने शिकायत में कहा है कि विवेक बिंद्रा उन्हें अक्सर मारते-पीटते हैं। 14 दिसंबर को भी उन्होंने उनके साथ मारपीट की, जिसमें उनके कान का पर्दा फट गया।

यानिका की शिकायत पर पुलिस ने विवेक बिंद्रा के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यानिका के भाई वैभव क्वात्रा ने बताया कि उनकी बहन और विवेक बिंद्रा नोएडा के सेक्टर 94 में स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेसीडेंसी में रहते हैं। शादी के बाद से ही विवेक बिंद्रा उनकी बहन को परेशान कर रहे थे।

वैभव ने कहा कि 14 दिसंबर को विवेक बिंद्रा ने उनकी बहन को इतना पीटा कि उन्हें कान से सुनाई नहीं दे रहा है। उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वैभव ने कहा कि वह विवेक बिंद्रा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं। उन्होंने कहा कि विवेक बिंद्रा एक बड़े बिजनेस मैन हैं और उनकी पत्नी एक गरीब परिवार से हैं। विवेक बिंद्रा का डर से उनकी बहन ने पहले शिकायत नहीं की थी।

See also  दिल्ली-NCR में महसूस हुई मजबूत भूकंप की झड़ी, नेपाल में 5.6 मात्रा के भूकंप के बाद आई थी

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।