Ram Yatra in Chandni Chowk

चांदनी चौक के दरीबा कलां में निकली भव्य राम यात्रा, जय श्रीराम के नारों से गूंजा इलाका

दिल्ली, 20 जनवरी 2024: राम मंदिर के भव्य प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के पहले चांदनी चौक के दरीबा कलां इलाके में एक भव्य राम यात्रा निकाली गई। यात्रा में बड़ी संख्या में जूलर्स शामिल हुए। सभी ने जय श्रीराम के नारों और ढोल, मंजीरों की धुन में जमकर नृत्य किया।

यात्रा दरीबा कलां के श्री हनुमान मंदिर से शुरू होकर चंद्रावली मंदिर तक पहुंची। यात्रा में शामिल जूलर्स ने अपने हाथों में भगवान राम और माता सीता की मूर्तियों को लेकर चल रहे थे। सभी के चेहरे पर खुशी और उत्साह देखते ही बन रहा था।

यात्रा के दौरान जगह-जगह लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाकर स्वागत किया। यात्रा में शामिल जूलर्स ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण उनके लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण घटना है। वे सभी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं।

यात्रा के आयोजकों ने कहा कि यह यात्रा राम मंदिर के भव्य प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के लिए एक भव्य स्वागत है। उन्होंने कहा कि इस यात्रा से लोगों में राम मंदिर के प्रति प्रेम और आस्था और भी बढ़ेगी।

यात्रा के बाद जूलर्स ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण उनके लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण घटना है। उन्होंने कहा कि वे सभी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के निर्माण से देश में अखंडता और भाईचारे की भावना बढ़ेगी।

See also  दिल्ली का गांव सभापुर: नर्क में जी रहे हैं लोग, कैंसर का खतरा भी बढ़ रहा है