Ghaziabad elevated road

गाजियाबाद एलिवेटेड रोड पर पुलिस चेकिंग अभियान, रॉन्ग साइड से भागने वाली कार ने पुलिस को छकाया!

गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर हाईवोल्टेज चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान, पुलिस ने एक कार को रॉन्ग साइड से आते हुए देखा। कार को रोकने का इशारा करने पर, कार चालक ने बैक गियर में कार दौड़ा दी और पुलिस को छकाने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने करीब 1 किलोमीटर तक कार का पीछा किया, लेकिन कार सवार युवक पुलिस के हाथ नहीं लग सके।

यह घटना इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के एलिवेटेड रोड की है। पुलिस ने बताया कि बुधवार रात को पुलिस टीम एलिवेटेड रोड पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान, एक कार रॉन्ग साइड से आते हुए दिखाई दी। पुलिस ने कार को रोकने का इशारा किया, लेकिन कार चालक ने कार को बैक गियर में डाल दिया और पुलिस को छकाने की कोशिश करने लगा।

पुलिस ने करीब 1 किलोमीटर तक कार का पीछा किया, लेकिन कार सवार युवक पुलिस के हाथ नहीं लग सके। पुलिस ने कार का नंबर नोट कर लिया है और कार सवार युवक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही कार सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी कार को रोकने का इशारा कर रहे हैं, लेकिन कार चालक कार को बैक गियर में डालकर भाग जाता है। पुलिस कार का पीछा करती है, लेकिन कार सवार युवक पुलिस के हाथ नहीं लगते हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग पुलिस की इस कार्रवाई की सराहना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस को ऐसे हाईवोल्टेज चेकिंग अभियान चलाते रहना चाहिए।

See also  एल्विश यादव केस में शिकायतकर्ता गौरव गुप्ता को जान से मारने की मिली धमकी, पहुंचे दिल्ली हाई कोर्ट