nana patekar slapped his fan

Nana Patekar slapped a fan वरिष्ठ अभिनेता नाना पाटेकर ने प्रशंसक को मारा थप्पड़

नवंबर 15, 2023: वरिष्ठ अभिनेता नाना पाटेकर ने बिना उनकी अनुमति के सेल्फी मांगने के लिए एक प्रशंसक को थप्पड़ मार दिया। यह घटना जब हुई जब पाटेकर घाट पर टहल रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक युवक पाटेकर के पास आया और उनसे सेल्फी मांगने लगा। जब पाटेकर ने मना किया तो युवक ने उनसे अभद्रता करना शुरू कर दिया। इस पर भड़ककर पाटेकर ने युवक को थप्पड़ मार दिया।

इस घटना से आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। युवक ने पाटेकर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

पाटेकर के इस व्यवहार की जमकर आलोचना हो रही है। लोगों का कहना है कि इतने बड़े अभिनेता को अपने प्रशंसकों के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए। उनके इस व्यवहार से प्रशंसकों का मनोबल टूटेगा। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि युवक को भी बिना अनुमति के पाटेकर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश नहीं करनी चाहिए थी।

नाना पाटेकर एक वरिष्ठ और सम्मानित अभिनेता हैं। उन्हें अपने प्रशंसकों का सम्मान करना चाहिए। बिना अनुमति के किसी से सेल्फी लेना गलत है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि कोई किसी को मार सकता है।

प्रशंसकों को भी सीमा का ध्यान रखना चाहिए। अभिनेताओं के पास भी उनकी निजी जिंदगी है। उन्हें हर किसी के साथ सेल्फी लेने के लिए बाध्य नहीं किया जा सकता है। अगर कोई अभिनेता सेल्फी लेने से मना कर दे तो उसे भी सम्मान देना चाहिए।

हम उम्मीद करते हैं कि नाना पाटेकर अपने इस व्यवहार के लिए माफी मांगेंगे और भविष्य में ऐसी कोई घटना नहीं होगी।

See also  Divorce of Hardik Pandya and Natasha: हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबर से हड़कंप: 70% संपत्ति खोने की आशंका

सवाल: क्या आपको लगता है कि नाना पाटेकर को अपने इस व्यवहार के लिए माफी मांगनी चाहिए?