Fake salt and tea in Tata company wrappers

Fake salt and tea in Tata company wrappers नकली नमक व चाय को टाटा कम्पनी के रेपर मे भरकर बेचने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा 3 जनवरी 2024: थाना दादरी पुलिस ने नकली नमक और चाय को टाटा कंपनी के रैपर में भरकर बेचने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त की पहचान नितिन (35) के रूप में हुई है। उसके कब्जे से भारी मात्रा में नकली नमक और चाय, पैकिंग में प्रयुक्त सामान और टाटा ऐस गाड़ी बरामद की गई है।

पुलिस के अनुसार, सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति नकली नमक और चाय को टाटा कंपनी के रैपर में भरकर बेच रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नितिन को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने बताया कि वह पिछले कई महीनों से यह धंधा कर रहा था। वह नकली नमक और चाय को सस्ते दामों में खरीदकर उसे टाटा कंपनी के रैपर में भरकर महंगे दामों में बेच देता था।

पुलिस ने नितिन के कब्जे से 100 किलो नकली नमक, 50 किलो नकली चाय, पैकिंग में प्रयुक्त सामान और टाटा ऐस गाड़ी बरामद की है। पुलिस ने नितिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

पुलिस का कहना है कि यह मामला लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने वाला है। नकली नमक और चाय में कई तरह के हानिकारक पदार्थ होते हैं जो लोगों की सेहत के लिए खतरनाक हो सकते हैं। पुलिस ऐसे मामलों पर कड़ी नजर रख रही है और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

निष्कर्ष

यह मामला लोगों को नकली सामान खरीदने से बचने की चेतावनी देता है। नकली सामान न केवल लोगों की सेहत के लिए खतरनाक हो सकता है बल्कि यह आर्थिक नुकसान भी पहुंचा सकता है। इसलिए, लोगों को हमेशा नकली सामान खरीदने से पहले उसकी गुणवत्ता की जांच कर लेनी चाहिए।

See also  Corona in Ghaziabad गाजियाबाद में 8 महीने बाद कोरोना का दोबारा प्रवेश, भाजपा पार्षद अमित त्यागी पाए गए संक्रमित