Gokulpuri metro station collapsed

दिल्ली: गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का हिस्सा गिरा, बाइक के फंसे होने की आशंका!

दिल्ली में गुरुवार सुबह करीब 10 बजे हड़कंप मच गया, जब गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा अचानक गिर गया। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन कुछ बाइक के मलबे के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है। दमकल विभाग और पुलिस की टीमें मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर चुकी हैं।

घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा:

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि मेट्रो स्टेशन का हिस्सा क्यों गिरा। अधिकारियों का कहना है कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। यह भी जांच की जा रही है कि मेट्रो स्टेशन के निर्माण में कोई लापरवाही तो नहीं हुई।

बचाव कार्य जारी:

दमकल विभाग और पुलिस की टीमें मलबे को हटाकर फंसे हुए लोगों और बाइक को निकालने की कोशिश कर रही हैं। आसपास के इलाकों को भी खाली करा लिया गया है।

स्थिति पर नजर:

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने घटना पर दुख जताया है और कहा है कि वह स्थिति पर नजर रखे हुए है। डीएमआरसी ने यह भी कहा है कि वह घटना के कारणों की जांच करेगा और उचित कार्रवाई करेगा।

आप भी दे सकते हैं मदद:

यदि आप घटनास्थल के पास हैं, तो कृपया उस इलाके से दूर रहें और बचाव दल को अपना काम करने दें। आप घायलों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना कर सकते हैं। आप दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की वेबसाइट या सोशल मीडिया पेज पर घटना के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त कर सकते हैं।

See also  दिल्ली में सरेबाजार में युवक की हत्या, CCTV फुटेज देख रूह कांप जाएगी