Accident in Noida phase 1

Accident in Noida नोएडा फेज़ 1 थाने क्षेत्र में भयानक टक्कर में सब इंस्पेक्टर की मौत, दो सिपाही घायल

  • Post author:
  • Post category:नोएडा
  • Post last modified:January 7, 2024
  • Reading time:1 mins read

नोएडा में हादसा! गश्त के दौरान पुलिस जीप में टक्कर, सब-इंस्पेक्टर की असामयिक मौत, दो सिपाही घायल

नोएडा, 7 जनवरी 2024: सोमवार देर रात नोएडा में एक भीषण हादसे में फेस 1 थाने में तैनात एक सब-इंस्पेक्टर की जान चली गई और दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा गश्त के दौरान हुआ, जब एक अनियंत्रित वाहन ने पीछे से पुलिस की जीप को टक्कर मार दी.

रात की गश्त का खौफनाक अंत

जानकारी के मुताबिक, सब-इंस्पेक्टर रामकिशोर और उनके साथ के दो सिपाही विजय रावत और नरेश रविवार की रात सेक्टर 2 में गश्त कर रहे थे. रात करीब 10 बजे, महिंद्रा शोरूम के पास तेज रफ्तार से आ रही एक पिकअप वैन ने पीछे से उनकी जीप को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार सभी पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए.

अस्पताल में छिनी जिंदगी की जंग

हादसे की सूचना मिलते ही फेस 1 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत कैलाश अस्पताल ले गए. अस्पताल में डॉक्टरों ने घायलों को इमरजेंसी में भर्ती कर इलाज शुरू किया, लेकिन सब-इंस्पेक्टर रामकिशोर की हालत बेहद नाजुक थी. देर रात उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

घायल सिपाहियों का चल रहा इलाज

वहीं, हादसे में घायल हुए सिपाही विजय रावत और नरेश की हालत अभी भी गंभीर है. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

आरोपी चालक हिरासत में

महिंद्रा पिकअप वैन के चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने और गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार हादसा कैसे हुआ.

See also  ग्रेटर नोएडा में घने कोहरे के कारण 8 से 10 वाहन आपस में टकराए, कई लोग घायल

शोक की लहर

इस हादसे से पुलिस विभाग में शोक की लहर है. सब-इंस्पेक्टर रामकिशोर के निधन से उनके परिवार और साथी पुलिसकर्मियों को गहरा सदमा पहुंचा है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है.

सड़क सुरक्षा की अपील

इस हादसे के बाद एक बार फिर सड़क सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं. नोएडा पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे सड़क पर वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और ट्रैफिक नियमों का पालन करें. साथ ही, नशे में गाड़ी चलाने से बचें, जिससे ऐसे हादसों को रोका जा सके.

हमें उम्मीद है कि यह हादसा सबके लिए एक सबक होगा और हम सभी मिलकर सड़कों को सुरक्षित बनाने का प्रयास करेंगे.