103 year old groom becomes 'Manjhale Mian' of Bhopal, heart full of partnership in third marriage

भोपाल के ‘मंझले मियां’ बने 103 साल के दुल्हा, तीसरी शादी में साझीदारी से भरा दिल

भोपाल के ‘मंझले मियां’ बने 103 साल के दुल्हा, तीसरी शादी में साझीदारी से भरा दिल

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल निवासी हबीब नजर, जिन्हें ‘मंझले मियां’ के नाम से भी जाना जाता है, उन्हें राज्य के सबसे बड़े दुल्हा के रूप में माना जा रहा है, जिनकी आयु 103 वर्ष है।

पिछले वर्ष, इस वृद्ध दुल्हे ने अकेलापन को दूर करने के लिए 49 वर्षीय फिरोज जहाँ से शादी की है। यह उनकी तीसरी शादी है और इसे एकदिवसीय समारोह के साथ सम्मानित किया गया है।

इस अद्वितीय विवाह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ध्यान आकर्षित किया, जिसमें उनके दुल्हे होने की वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में, हबीब को उनकी नई दुल्हन के साथ ऑटोमोबाइल में घर लौटते हुए देखा गया है, जिसमें लोगों द्वारा शुभकामनाएं दी जा रही हैं।

हबीब नजर की पहली शादी महाराष्ट्र के नासिक में हुई थी, और दूसरी शादी उत्तर प्रदेश के लखनऊ में। दोनों शादियां संतानहीन रहीं और उनकी दूसरी पत्नी करीब दो साल पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह गई थी।

अकेलापन से जूझते हुए, हबीब ने किसी के माध्यम से फिरोज जहाँ से मिला, जिन्होंने पहले इंकार किया, लेकिन बाद में हबीब के बूढ़ेपन में संगी की भूमिका को ध्यान में रखते हुए स्वीकार कर लिया।

इस अद्वितीय कहानी ने सोशल मीडिया पर लोगों के बीच एक पॉजिटिव आदर्श के रूप में स्थापित हो रहा है और लोग इस नए जीवन के यात्रा को बधाई दे रहे हैं।

See also  दिलचस्प! फ्रांस की मुद्रा क्या है? आखिर क्यों फ्रैंक को अलविदा कहना पड़ा?